Thursday, January 27, 2011

Painting Competition under Pace Setting Activities in Jawahar Navodaya Vidyalaya Shrawasti

tokgj uoksn; fo|ky; JkoLrh xfr fu/kkZjd xfrfof/k 2010&2011
participation of school children


Students watching the painting in vidyalaya campus

                                                            This painting won the second  prize


                           r`rh; iqjLdkj 


tokgj uoksn; fo|ky; ds izkx.k es vkt xfr fu/kkZjd xfrfof/k ds vUrxZr vUrjfo|ky;h; fp™kdyk izfr;ksfxrk dk vk;kstu fd;k x;k @ ftles lkr fo|ky;ks ds Nkéks o Nkéksvks us vius dykRed izfrHkk dk izn’kZu fd;k mues ySXekVZ ifOyd Ldwy] fHkuxk] ch0,l0 bDlySUV ifOyd Ldwy fHkuxk] izkFkfed fo|ky; o mPprj ek?;fed fo|ky; cjkrHkkjh y{euiqj] ,0 ih0 ,e lujkbt ifOyd Ldwy fHkuxk] ts0 Mh0 oh0 lUrdchj tw0 gkbZ Ldwy] fHkuxk izeq[k jgs@
dk;Zdze ds vk;kstd Jh ,0 ds0 ‘kekZ us iqjLdkjks dh ?kks”k.kk dh ftues lewg ¼v½ es ek0 fViq lqYrku tokgj uoksn; fo|ky; JkoLrh dks izFke iqjLdkj] ,oe~ dq fnO;k flg ch0,l0 bDlySUV ifOyd Ldwy] fHkuxk dks f}rh; iqjLdkj rFkk dq mejk uÃZe ch0,l0 bDlySUV ifOyd Ldwy] fHkuxk] dks r`rh; iqjLdkj feyk@ ogh lewg ¼c½ es ek0 euh”k jkuk tokgj uoksn; fo|ky; JkoLrh dks izFke iqjLdkj ,oe dq0 fnik vf/kdkjh ch0,l0 bDlySUV ifOyd Ldwy fHkuxk dks f}rh; iqjLdkj  rFkk dq eqLdku flg ch0,l0 bDlySUV ifOyd Ldwy fHkuxk] dks r`rh; iqjLdkj feyk  
bl vk;kstu es Jh ,l0++++ lh0 oekZ] ¼dyk v/;kid½ Jh y{eh ‘kAdj ¼dyk v/;kid½ Jh ‘kEHkw izlkn] Jh txr jke ‘kqDyk] Jh oh0 Mh0 ‘kqDyk] Jherh izhrh ;kno] Jherh ukfgn Qkfrek] Jherh vuqiek flg] Jherh ‘khyq ‘kqDyk] dq0 vuhrk jkor] us  izfr;ksfxrk vk;kstu es egRoiw.kZ Hkwfedk fuHkkAÃ@ 

No comments:

Post a Comment